Thursday, September 4, 2014

Balatkar Rape causes and remedies News in Hindi, Urdu

Balatkar Rape causes and remedies News in Hindi, Urdu

Woman and girls ke sath badhte rape and shohshad ke kais day to day badhte (increase) ja rahe hain. Delhi Mumbai jaisi big cities me ladkiyo, mahilon (female) ke sath gang rape ki news aaye din newspaper me kali siyahi (black ink) se chapti hain. But kiun Aurat and ladkiyo ke sath zabardasti blatkar (sex) kya jata ha? Akhir apne hi friends and relative ke thorough girls ke mms video, facebook par gandi photos etc. upload ki ja rahi ha and Auratein and larkiya safe kion nahi he? These are very important question about bad news.

Causes:

Rape and blatkar ke in shikariyo ne choti and masoom bachichiyo tak ko nahi choda, little and small baby (bachchi) ke sath some
month before huwa blatkar (zina) ka case bhut hi afsosnak tha is Blatkar case ki news me accused ne apne interrogation me jo kuch bataya us me is problem ke jo Causes and reason samne aaye us me tow important point the aik yeha ke zyadatar rape case me accused Sharab ke nashe me hote ha and second yeah ke accused koi sexy gandi videos, image and photos internet or mobile par dekh kar excite uttejit ho kar is type ke case kar dete hain?
Is tarha net, computer, laptop or mobile me seks clip seks video and technology ka galat use ke karan, Reason se hi aaj pure world mein blatkar ki rape news samne aarhi he, is it right?
Nashe me akar mard mother, sister and wife me farq karna bhool jata ha who only sambhog ki ichcha ka bhooka, pyasa bnajata ha and even who apni bhabhi, behan tak ke sath sambhog, blatkar kar deta he and after it who victim ki body ko bhi damage kardeta hai.
Young generation technology ka sahi use karti ha to yeah un ke and society ke lye bhi better hota ha but agar young generation internet and mobile computer ka wrong use kare to yeah self unke lye and all world ke lye bad ho jata ha. jo students age me wrong way par chal padhte hain who phir gndi movie, suhagrat and sambhog ki garma garm video dekh dekh kar uttejit I mean excite ho jate ha and phir who apne gande irado ko pura karne ke lye who kisi aunty, aurat  and ladki ko patane ke chakkar me padh jate ha and jab bat limit cross kar jati ha to blatkar tak kardete he.

Remedies:

Today world me and society me ladkiyo and aurto ke sath bad behave ko stop karna zaruri ha and is me nojawan ladko ko self control karna hoga students ko apni study par dhyan dena chahiye na ki gandi film, gandi girls and gandi movie gande mms, sms etc. se door rahe. Keep your mind fresh. Keep going to success life.
Avoid and stop smoking. Her tarha ke Nashe ko Avoid kare, door rahe it is very better for your health. Nasha apki Health ke lye bhi khatra he and society ke lye bhi yeah kharab chiz hai. This is a big cause for many big problems. Find and use natural way for stop smoking. Health is wealth. Health is life.

No comments:

Post a Comment