Wednesday, November 19, 2014

First time sambhog some tips in Hindi



First time sambhog some tips in Hindi


Question: sir, my question is “I am 25 above. After some month ke baad me wedding (Shadi) karne ja raha hun but first time Sambhog karne ke bare me kuch jankari chata hun?  First night sambhog me kin kin bato ka dhyan rakha jaye?  Hindi me Answer de.
Answer:  Sambhog A natural think it mean Sambhog kaise karna he yeah her baligh young Mard and Aurat self hi sikh jata he. But phir bhi aik safal, success Sambhog karne ke lye kuch important point par dhyan dene se labh hi hoga.

First time sambhog ke bare me zyada fikar na kre. I mean first kam yeah he ke is ki tension, stress na le. Take it easy.  Jab aap first time apni patni, biwi se sambhog karne wale ho to apne fear (ghabrahat, dar) par control rakhe many people first time sambhog me is lye fail ho jate he kiyon ke who ghabrahat and dar ka shikar ho jate ha in short yeah ke koi bhi kam ho chahe sambhog karna hi ho agar Dar kar and tension me kya jae to result negative hi ata he positive nahi ata. Do not allow fear to success. If you do a work with tension result is always negative.
Second bat yeah k Sambhog ka masti aur maza tabhi aayega jab dono side barabar ka josh ho, especially first time sambhog me success hone ke lye jaruri he ke aap sambhog se pehle pyar ki kuch aisi kirda kare jisse aap ki patni me bhi sex ke lye uttejna paida ho jaye. Wife ko sambhog ke liye excite karne garam karne ke lye aap us ke sharir par body ke her part par kiss chumban kare, lips ko choose (feed kare), Kulho (hips) ko press kare, Boobs ki nipple ko chuse, apne hand se wife ki body massage kare. Even apne little finger ko patni ki yoni (Guptang, woman ki private peshab ki jagah) ke hole me inter kare is tarha Sambhog se pehle kirda (play) karne se apka partner full excite ho jayega. Jab patini sambhog ke lye uttejit ho jati he tab pati ka ling patni ki yoni me dalne par wife ko pain nahi hota aur wife bhi sambhog se enjoy karti he. For example yeah kuch is type ka he jaise aik airplane ko udhan bharne se pehle land par run karna zaruri hota he tab hi who success udan bharpata he. This is a best way, it is very better for better performance in first time.
After it I mean jab husband apne ling ko wife ki yoni me inter kar de tab better performance ke lye and lambe samay tak sabmbhog karne ke lye husband ko chahiye ke who ling yoni me intern karne ke bad kuch der ke lye koi movement na kare Sans ko thoid der ke lye control karte hue apni mani ko, virya ko bahar na nikalne de phir slow slow stroke (jhatke) lagaye then jab mani ling se bahar nikal aaye I mean virayapat ho jae to apne ling ko imegetley exit na kare use some time ke lye under rehne de even patni ka bhi virya nikal jaye. Is tarike se sambhog karne par aap shigraptan se bach jayenge our you and your partner ko full enjoyment prapt hoga.
First time sambhog me is baat ka bhi especially dhyan rahe ke first time sandhog me different and new position use na kare it mean normal sambhog ki position hi se sambog kare Sambog ki normal position mean “Patni bistar par leti ho and pati patni ki dono legs (tango) ke beech ho kar ling ko yoni me inter karke sambhog kare.”  This is some tips for better performance but you use your mind. Aap humare is blog ko aik course ke tor se bhi read kar sakte he. Many post hum is topic par write kar chuke he. All information read carefully.

No comments:

Post a Comment