Wednesday, October 15, 2014

Bachche ke paida hone ke bad sambhog kab aur kaise? Answer on blog post In Urdu and Hindi

Some guys ask these questions: - bachche ki paidaish k bada patni se Sambhog kab kare? Shishu (baby) ke janam ke bad kya mahliao me sambhog ki feelings kam ho jati he? Delivery ke bad kya kare? What do in this condition?
Answer in Hindi Urdu English mix language: - Experts ke according delivery ke baa I mean bachche paida hone ke bad different women ko different period tak pain rehta he. aap jante hi he ke bachche kahan se paida hote hain (baby ki delevry kaise hoti he) ? bachcha aurat ki bhut hi nazuk jagah se I mean “yoni” (sharmgah, Guptang) ke through bahar ata he is condition me aap khud apne mind se soche ke aik woman is period me kis Dard and pain se guzrihogi is condition me naturally many women ki sex ki ichcha dab Jati he.
delivery ke bad miya biwi sambhog kab karte he is bat ko lekar Different think samne ati he, some pati-patni 1 month ke bad sax karene ke mood me ajate he, but if delivery was long & difficult I mean agar bachche ka janam mushkil se huwa ho to is condition me garbhvati mahila ko dard bhi long time tak rehta he is condition me patni ka mood 2 or 3 month ke bad sambhog ke lye ready hota he. Some man and woman 4, 5 or 6 month rest karne ke bad sambhog karte he. It means......... yeah baat wife ki health par depend karti he. It is depend on the health condition.
Delivery ke bad bachcha breasfeding yani Mother ka doodh pita he to is condition mein husband ko chahiye ke who patni ke istan (Pistaan, nipple) ko chooste time is bat ka especial dhyan rakhe ke Milk (doodh) halak me na jaye is ka ek reason yeah bhi he ke yeah aap ke child ke lye he, it is not for you.
Jab baby (ladki, ladka) paida hota he us ke kuch dino tak aurat ki sharmgah “yoni” se blooding hoti he. Blooding ka yea period different hota he yeah actual me her ek ki body and health ki condition par depend karta he. fir bhi ek normal andaze ke according yeah time period 40 days (cahlis din) tak ho sakta he but kisi ko kam and kisi ko zyada days tak bhi yeah condition phase karna padh sakti he. So, jab kisi woman ki private jagah I mean “yoni” (guptang) se khoon nikalta ho to is condition me us se mubashrat (sex) karna better nahi hota he. It is a natural thing.
A normal woman ka ladki se Mummy, Maa I mean “Mother” banna life ka a big change hota he. This is not a normal event.  A woman after it enters new phase.
Patience: - A polite heart I mean naram Dil rakhne wlae hubby (shohar) ko apni wife ke is period me us ki feelings ko samajhna chahiye and Patience se kaam lena chahiye. Keep patience during this period.
After forty days (kam or zyada) jab patni physically healthy ho jaye. Us ki body se I mean yoni se blood nikalna band ho jaye to phir aap us se sambhog kare. But dear, is condition me ho sakta he k us ka mood na ho and who is sambhog ke liye tyyar na ho to is condition me aap ko phir game play karna ho ga for excitement. It mean baby ki delivery ke bad apni biwi se hamdardi kare and sambhogh karne ke lye use uttejit karne ke tarike apnay. Kiss kare. Body ki massage kare. Good talking I mean achchi bat chit kare. Us ki beauty ki tarif kare.
Kai mahilaye delivery ke bad apne figure ke change hone ko lekar tension karti he. Kuch woman yea sochti he ke bachche ki delivery ke bad aurat ki yoni ka ched bada ho jata he and yoni dhili ho jtati he. aap apni wife ki is type ki feeling ko door kare ke after delivery us ka figure bigda nahi he and aap ab bhi un ko like karte he, pyar karte he karte rahenge any condition. Many time khwateen apne figure ko lekar worry rehti he, So uske figure ki tarif kare and appreciate kare. Say “doesn’t worry be happy.” “You are beautiful.” But is period ke just bad is bat ka bhi especially dhayan rakehe ke sax me new position ka use na kare because baby ki delivery ke bad many women ki yoni me Stitches “tanke” lagte he jo kuch time bad achche ho jate he but starting me risk na le and normal position se hi sambhog kare.  Precaution is better for you and your partner.

Kya delivery ke baad woman ki sambhog ki feelings mar jati he? A question

Answer: - “Every man or Woman ki sambhog feelings conditionally kam ho sakti he but mar nahi sakti” it is a big true, fact and a reality. Aap ko wife ki “sambhog ki ichcha” ko jagana he apni wife ko garam karna hoga baki sab pehle jaisa ho jayega and you and your partner full enjoy karenge. Do not mind it is a temporary condition.
An important think: - Is time aik important point I mean aik khasbaat who yeah he ke delivery ke bad sambhog se kuch time ke lye rukna, stop hona ek majboori ban jati he but aap is majboori ka faiyda utha sakte he, is ko beneficial bana sakte he. Who is tarha ki is time period me apne internal power, I mean “Mardana Taqat” “Sambhog Shakti” ko increase karna chahiye. Jab hum long time ke lye Sambhog karne se ruk jate he to expert ke according humara sax power it mean sambhog ki shakti badhti he and is time me agar hum Mani ko gadha karne wali ghiza I mean aisi herbs (jadibuti khaye jo aap ke power ko aur increase kare like Safed Musli etc.) Hamdard Ka Majoon Arad Khurma bhi is time agar man, Purush khaye to us ki Kamzori door hogi and s-e-x power increase hoga because is time mard sambhog karne se ruka huwa hota he. Second important bat yeah ke aap long term planning kare I mean apni wife ko patni ko relax hone de, after delivery aurato me jo weakness ajati he use door hone de. Health ke lye use better food, fruit and nuts khilaye. Aap ko apni wife se long time tak sambhog s-e-x karna he is lye is time us ki health par full concentrate kare. (Apne newly child, baby ki health ka bhi khyal rakhe.)
Conclusion: - it is very important period for your partner.  Understand her feelings. Health is always important.  Health is first. Life is first. I mean aap ki biwi, patni aap ki life partner he. Life partner ki feelings ko samjhe ke who aik painful period se guzarahi he. Aurat after delivery chote bachche ki wajah se night me properly neend (sleep) nahi le pati he. night and day baby ko breatfeeding karati he. It is a really hard work. Selfish na bane and is period ke guzar jane k bad jab bhi sambhog ka mood ho to is ke lye first apne partner ko agree kare. Partner ko agree karne ke lye play kare fir jab us ka mood hojaye tab hi sambhog kare. Agar delivery difficult ho, operation se ho to is condition me aurat ko relax ki zyada zarurat hoti he.
(Not: - I am not a doctor. Check the information itself. Hum apne full effort ke sath sahi, right jankari dene ki puri khoshi karte hain, but phir bhi aap is ki khu jaanch (check) kare. Serious matter mein Doctor se consult kare. It is better for you.)

No comments:

Post a Comment