Sunday, August 30, 2015

Aurat ko satisfy or discharge kaise kare tips and tricks in Hindi language



Aurat ko satisfy or discharge kaise kare tips and tricks in Hindi language

Dear readers, today this blog post we discuses about “Satisfaction” I mean s-e-x me, (hindi me sambhog me, Urdu me Humbistari s-e-x karne ko kehte hain) me patni ko biwi ko satisfy kaise kiya jaye ?
Actual me Agar ye question kisi ke mind me ata he to is ka mean ye hota he ke us ki s-e-x health ok nahi he kunke jab kisi Admi me s-e-x ke power me kamzori hogi this means Sambhog shakti me kami hgoi to hi phir who apni patni ko properly satisfy nahi kar pata he.
Second bat ye ke jab koi mard, pati bar bar sambhog karte time early discharge se ho jata he tab bhi patni santust nahi ho pati to ye question bhi paida hota he ke “sax ke time early discharge hone se patni satisfy nahi hoti to is condition se  kaise bachen?”
To aaiye hum patni ko full satisfy karne ki tip and tricks par baat karte he.......

First thing:- Aurat ko sambhog me satisfy karne ke liye subse first number par jis chiz ki aap ko zaroorat he who he will power I mean ichcha shakti or pakke irade ki ke aap ye mind chode de ke aap me koi weakness he, No never, balke ye mind banaye ke aap jab bhi s-e-x karenge to first and early discharge na honge and apni patni ko pahle discharge kardege.
Second point:- second point ye ke aap sambhog or Humbistari (sex) ko start karne se pahle apne time ko off rakhe is mean ye ke kai bar ladke log ye karte he ke who pahle se hi s-e-x karne ko lekar khyali pulaw apne mind me bana lete he is se un ka sambhog time jald start ho jata he to avoid kare is type ki bato ko cool rahe and last time par hi start hon.

Third tip:- Third tip who ye hai ke jab sambhog start kare to apne aap ko cool rakhte hue apne partner yani biwi patni ko hot karde garam karde excite karte jaye yani yoni (farj) guptang sharmgah me ling dalne se before Aurat ko achche se garam karde. Is condition me jab ap sax karenge to phir defiantly or guaranteed Aurat satisfy ho jayegi, panti santusth ho jayegi.

Forth trick: - biwi ko satisfy karne ke liye jaroori he ke who ap ke sath hi discharge ho or apse pehle discharge ho is ke liye ap ye trick use kar sakte he ke sax se pehle jab aap patni ko garam kar rahe ho tab aap apne hand ki littlie finger (choti ungli) ko patni ki Yoni, Biwi ki farj sharmgah me dal de slow slow ye aik trick he after it aap jab apna ling (guptang, Nafs) patni ki yoni (ched) me dalenge to who asani se discharge ho jayegi and is tarha who satisfy ho jayegi.
Note:- it is only information propose. This means ye post aik information jankari den eke liye likhi gai he koi bhi tips and tricks ko aap apna mind use karte hue hi istemal kare agar aap satisfy ho to warna in tips and tricks ko chode.

1 comment: